लोगों की राय

नई पुस्तकें >> मैनिफेस्टेशन सीक्रेट्स

मैनिफेस्टेशन सीक्रेट्स

वेन डब्ल्यू. डायर

प्रकाशक : प्रभात प्रकाशन प्रकाशित वर्ष : 2017
पृष्ठ :216
मुखपृष्ठ : सजिल्द
पुस्तक क्रमांक : 12136
आईएसबीएन :9789352664412

Like this Hindi book 0

यह पुस्तक आपकी समस्त इच्छाओं को परिपूर्ण करने की कला पर अधिकार प्राप्त करने का एक उपक्रम है

प्रस्तुत हैं पुस्तक के कुछ अंश

यह पुस्तक आपकी समस्त इच्छाओं को परिपूर्ण करने की कला पर अधिकार प्राप्त करने का एक उपक्रम है। आपको कल्पनाशीलता के रूप में महानतम उपहार मिला है। हर वह चीज, जो यहाँ अस्तित्व में है, वह कभी-न-कभी सोची गई होती है। और आगे जो चीजें अस्तित्व में होंगी, वे भी अभी सोची जाएँगी।

‘Manifestation सीक्रेट्स’ को कुछ इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह आपको खोजी यात्रा पर ले जाएगी, जहाँ से आप अद्भुत अभिव्यक्ति से जुड़ी अपनी ताकत को उभार सकते हैं, जो आप में ही समाहित है और इससे आप अपनी कल्पनाओं को साकार कर सकते हैं।

आपकी समस्त इच्छाएँ जरूर पूरी हो सकती हैं। अपनी कल्पनाशीलता का प्रयोग करते हुए और इच्छाओं के पूरा होने पर जो भावनाएँ उभरती हैं, उनका अनुमान लगाते हुए इस कला का अभ्यास कर, तत्परता से बाहरी संसार की नकारात्मकता को दरकिनार कर आप अपनी खोज कर सकते हैं और अपनी आध्यात्मिक जागरूकता के बल पर ऐसे इनसान के रूप में विकसित हो सकते हैं, जो अपनी इच्छाएँ खुद पूरी कर सकता है।

इस पुस्तक से आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि आप दैवी हैं और आपके अंदर पहले से अदृश्य उच्चतम भाव मौजूद होता है, जो आपको अभिव्यक्ति की कला पर पकड़ बनाने के लिए मार्गदर्शन दे सकता है।

किसी शुभकार्य की कल्पना कर उसे साकार करने की आत्मिक शक्ति जाग्रत् करनेवाली पठनीय प्रेरणाप्रद पुस्तक।

प्रथम पृष्ठ

लोगों की राय

No reviews for this book